भाजपा के सांसद और कैबिनेट मंत्री ने की पहुंचने में देरी खाली हुई कुर्सियां, देखिए VIDEO

भाजपा के सांसद और कैबिनेट मंत्री ने की पहुंचने में देरी खाली हुई कुर्सियां, देखिए VIDEO
भाजपा के सांसद और कैबिनेट मंत्री ने की पहुंचने में देरी खाली हुई कुर्सियां, देखिए VIDEO

भाजपा के सांसद और कैबिनेट मंत्री ने की पहुंचने में देरी खाली हुई कुर्सियां, देखिए VIDEO

बलौदा बाजार जिला शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित शिक्षा दूत पुरस्कार 2024 के कार्यक्रम में 3.15 घंटे बाद भी नहीं पहुंच पाए अतिथि। बता दें कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल और अध्यक्षता के रूप में राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा को कार्यक्रम में पहुंचना था।

बता दे कि दोपहर 2:00 बजे से आयोजित कार्यक्रम में 3.15 घंटे की देरी के बाद 5.30 बजे तक भी दोनों जनप्रतिनिधि नहीं पहुंच पाए। इसके कारण दोपहर 1 से कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राएं और शिक्षक कार्यक्रम छोड़कर चले गए। बताया जा रहा है कि चलते स्कूल के समय में कार्यक्रम को अटेंड करने के लिए जहां शिक्षक शिक्षिकाएं पढ़ना छोड़कर तो वहीं छात्र-छात्राएं अपनी महत्वपूर्ण पढ़ाई छोड़कर पहुंचे हुए थे।

देखिए वीडियो- https://x.com/JournlistChandu/status/1833831276865896607?t=BKUASmk_ZW8Yu71Td7OM_w&s=19

इधर जनप्रतिनिधियों के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने के कारण छात्र-छात्राएं अपने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर वापस चले गए। इसके कारण कार्यक्रम स्थल में बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली देखने को मिली।

बता दें कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल और अध्यक्षता के रूप में राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा को कार्यक्रम में पहुंचना था। विशिष्ट अतिथि के रूप में कसडोल से कांग्रेस विधायक संदीप साहू, भाटापारा से कांग्रेस विधायक इंद्र साव, जिला पंचायत बलौदा बाजार के अध्यक्ष राकेश वर्मा, पूर्व विधायक और भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ सनम जांगड़े, नगर पालिका परिषद बलौदा बाजार के अध्यक्ष चितावर जायसवाल, भारतीय स्काउट एवं गाइड के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय केशरवानी, जनपद पंचायत बलौदा बाजार की अध्यक्ष सुमन योगेश वर्मा, भाजपा जिला महामंत्री कृष्ण अवस्थी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जैन, शिक्षाविद् टेसूलाल धरंधर, खोडस राम कश्यप थे। इनमें से कोई भी अतिथि शाम 5.15 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचे। जबकि कार्यक्रम 2 बजे से आयोजित था। कार्यक्रम में 3.15 घंटे की देरी के बाद 5.15 बजे तक भी जनप्रतिनिधियों के नहीं पहुंच पाने से मेजबान और कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे लोग परेशान होते रहे। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छात्र-छात्राओं और शिक्षक शिक्षकों को दोपहर 1 से बुलाया गया था। अतिथियों के देरी के कारण विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राएं और शिक्षक कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

बताया जा रहा है कि स्कूल के समय में आयोजित इस कार्यक्रम को अटेंड करने के लिए जहां शिक्षक शिक्षिकाएं पढ़ना छोड़कर तो वहीं छात्र-छात्राएं अपनी महत्वपूर्ण पढ़ाई छोड़कर पहुंचे हुए थे। इधर जनप्रतिनिधियों के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने के कारण छात्र-छात्राएं अपने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर वापस चले गए। इसके कारण कार्यक्रम स्थल में बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली देखने को मिली।

Leave a Comment

जब यह कॉलेज खुला, मैं 8 साल का था, नाव से नदी पारकर देखते आते थे- कैबिनेट मंत्री लखन देवांगन, कमला नेहरु कॉलेज में वर्षिकोत्सव आयोजित, मुख्य अतिथि रहे श्रम व उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन।

Img 20240504 Wa0324

देवांगन समाज ने भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय को दिया अपना समर्थन सौंपा पत्र,समाज के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देवांगन की उपस्थिति में जिला अध्यक्ष श्री नरेंद्र देवांगन के नेतृत्व में सौंपा पत्र….