रायपुर-बलौदाबाजार के बीच बनेगी फोरलेन सड़क, सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने बतायी खुसखबरी, फोर लेन सड़क क्यो हैं जरूरी? जानिए

रायपुर-बलौदाबाजार की कनेक्टिविटी होगी मजबूत, जल्द बनेगा बनेगा फोर लेन रोड
रायपुर-बलौदाबाजार की कनेक्टिविटी होगी मजबूत, जल्द बनेगा बनेगा फोर लेन रोड

रायपुर-बलौदाबाजार के बीच बनेगी फोरलेन सड़क, सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने बतायी खुसखबरी, फोर लेन सड़क क्यो हैं जरूरी? जानिए

Raipur-Balodabazar Four Lane Road: छत्तीसगढ़ में रायपुर से बलौदाबाजार फोर लेन सड़क का निर्माण होगा। इसके लिए करीब 23 सौ करोड़ खर्च किया जाएगा।

Raipur-Balodabazar Four Lane Road: रायपुर से बलौदाबाजार फोर लेन सड़क का निर्माण होगा। इसके लिए करीब 23 सौ करोड़ खर्च किया जाएगा। फोर लेन सड़क निर्माण के प्रोजेक्ट को केंद्र सरकार ने मंजूरी दे दी है। इसे लेकर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने जानकारी दी हैं। दरअसल, एक कर्यक्रम में सांसद बृजमोहन शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। इस दौरान सांसद बृजमोहन ने बताया कि जल्द ही रायपुर से बलौदाबाजार के लिए फोर लेन सड़क बनेगा। इस सड़क का निर्माण सारंगढ़ तक के लिए होगा।

गर्ल्स हॉस्टल कहा बनेगा?

इसके साथ ही रायपुर (Raipur-Balodabazar Four Lane Road) में गर्ल्स एजुकेशन के लिए एक हॉस्टल शुरु किया जाएगा। इसकी घोषणा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने की। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि टिकरापारा स्थित गोंडवाना भवन के नाम में गर्ल्स हॉस्टल (Girls Hostel) बनने की घोषणा की है, इस हॉस्टल में 200 बेड की सुविधा होगी।

इसे भी पढ़े: भाजपा के सांसद और कैबिनेट मंत्री ने की पहुंचने में देरी खाली हुई कुर्सियां, देखिए VIDEO

करोड़ों के विकास कार्यों का हुआ भूमिपूजन

रायपुर और बलौदाबाजार (Raipur-Balodabazar Four Lane Road) के कार्यक्रम में बृजमोहन अग्रवाल (Raipur MP Brijmohan Agarwal) ने कहा कि रायपुर संसदीय क्षेत्र मेरा घर है और इसका विकास मेरी प्राथमिकता भी है और जिम्मेदारी भी है। बलौदाबाजार में उन्होंने 16 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। साथ ही 1.25 करोड़ रुपए के कार्यों की स्वीकृति भी प्रदान की। इसके साथ ही शहीद राजीव पांडे वार्ड में टिकरापारा में स्थित सरयूबांधा तालाब के पास 122.66 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। इसके साथ ही शहीद पंकज वार्ड में स्थित गोडवाना भवन परिसर में 41.11 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

लाखों के विकास कार्यों का भूमिपूजन

रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल (Raipur MP Brijmohan Agarwal) ने राजधानी रायपुर के भाठागांव स्थित बी.एस.यू.पी. कॉलोनी (एच.पीएल.) में 336.65 लाख रुपए की लागत से बिल्डिंग ब्लॉक और नाली की मरम्मत और संधारण कार्य और 17 लाख रुपए से सामुदायिक भवन, चबूतरा, रंगमंच निर्माण कार्य का भूमिपूजन, और 48.19 लाख रुपए से वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों ने आरसीसी नाली और सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।

क्या आप भी टिफिन मंगाते हैं? तो हो जाइये सावधान!! छत्तीसगढ़ में टिफिन का बिल स्वास्थ्यकर्मी को भरना पढ़ा 11 लाख!! -Chhattisgarh sex racket busted

 

हिंदी दिवस में डी.ए.व्ही. मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में अनोखा कार्यक्रम, हिंदी को अपने जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बनाएं- शशि कुमार

Leave a Comment