LIC Supervisor Job Vacancy: एलआईसी  सुपरवाइजर की निकली भर्ती, 12वीं पास करे आवेदन, नोटिफिकेशन जारी

LIC Supervisor Job Vacancy: एलआईसी  सुपरवाइजर की निकली भर्ती, 12वीं पास करे आवेदन, नोटिफिकेशन जारी
LIC Supervisor Job Vacancy: एलआईसी  सुपरवाइजर की निकली भर्ती, 12वीं पास करे आवेदन, नोटिफिकेशन जारी

LIC Supervisor Job Vacancy: एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती का 12वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 8 अक्टूबर तक भरे जाएंगे।

भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा नई भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके लिए 12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन 50 पदों पर जारी कर दिया है।

भारतीय जीवन बीमा निगम में भर्ती होने का सोच रहे युवाओं के लिए शानदार अवसर है इसके लिए महिला और पुरुष अभ्यर्थी दोनों आवेदन कर सकते हैं एलआईसी इंश्योरेंस एजेंट भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 जुलाई से शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर रखी गई है।

एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

इसे भी पढ़े- ग्रामीण डाक सेवक GDS के 30,000 पदों पर निकली भर्ती, 10वी पास करे आवेदन

एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तक होनी चाहिए इसमें आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी इसमें आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण रखी गई है।

एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं नियमों के अनुसार किया जाएगा इसमें महिला और पुरुष अभ्यर्थी फूल और पार्ट टाइम के लिए आवेदन कर सकते हैं।

एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

एलआईसी सुपरवाइजर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन करना होगा अभ्यर्थियों को आवेदन करने से पूर्व आधिकारिक नोटिफिकेशन पूरा देख लेना है इसके बाद अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है।

इसे भी पढ़े- वाह क्या सिन हैं साहब???????? शिक्षा विभाग के मिलीभगत से चल रहा फर्जी मार्कशीट बनाने का बड़ा खेल, सूचना के अधिकार (RTI) से हुआ खुलासा, पढ़िए स्पेशल रिपोर्ट

अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद जरूरी दस्तावेज, पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने हैं सभी जानकारी भरने के बाद आवेदन फॉर्म फाइनल सबमिट कर देना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

LIC Supervisor Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 10 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 8 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

WhatsApp Group- Join Now

बलौदाबाजार हिंसा में सैकड़ों गाड़िया जाली, हनुमान चालीसा सुरक्षित

Leave a Comment